Home शिक्षा IIM में जॉब पाने का मौका, जेई और ऑफिस असिस्टेंट पदों के...

IIM में जॉब पाने का मौका, जेई और ऑफिस असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज

16
0

इंडियन इंस्ट्टीयूट ऑफ मैनेजमेंट, जम्मू (Indian Institute of Management, Jammu) ने नॉन फैकल्टी पोस्ट (Non Faculty posts) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल iimj.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख आज यानि 14 नवंबर, 2021 है। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

इंडियन इंस्ट्टीयूट ऑफ मैनेजमेंट, जम्मू की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, वेब डिजाइनर 1,अकाउंटेट 1, जूनियर इंजीनियर के 1 पदों पर नियुक्ति की जाएंगी। वहीं होटल सुपरवाइजर फीमेल के 1 और लोअर डिवीजन र्क्लक के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद एजुकेशन क्वालिफिकेशन चेक कर सकते हैं। इसके साथ ही अभ्यर्थी आधिकारिक सूचना में आयु सीमा सहित पूरी डिटेल देख सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद ही अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

ये होगी फीस

IIM Jammu की ओर से विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को ऑनलाइन भुगतान प्रणाली के माध्यम से आवेदन शुल्क के रूप में 590 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके बाद, भुगतान रसीद अपलोड करनी होगी। हालांकि एससी/एसटी/डीएपी उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा। आवेदन शुल्क किसी भी परिस्थिति में वापस या पुन: समायोजित नहीं किया जाएगा। इसके अलावा फीस का भुगतान के लिए केवल ऑनलाइन मोड में ही स्वीकार किए जाएगा। इसके अलावा, अन्य तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here