Home राष्ट्रीय एसबीआई की डिजिटल बैंकिंग सेवाएं 22 जनवरी 2022 को नहीं होगी उपलब्ध,...

एसबीआई की डिजिटल बैंकिंग सेवाएं 22 जनवरी 2022 को नहीं होगी उपलब्ध, जानें डिटेल्स

11
0

देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई की डिजिटल सेवाएं अस्थाई तौर पर शनिवार 22 जनवरी, 2022 को मेंटेनेंस के चलते प्रभावित रहेंगी. एसबीआई की डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म्स की शेड्यूल्ड अपग्रेड के चलते भारतीय स्टेट बैंक की विभिन्न डिजिटल सेवाएं शनिवार को बाधित रहेंगी.

भारतीय स्टेट बैंक के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के मुताबिक, एसबीआई के ग्राहक शनिवार को सुबह-सुबह इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, यूपीआई जैसी सेवाओं का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. एसबीआई ने ट्वीट कर लिखा है कि हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते रहे हैं.

एसबीआई ने ट्वीट किया है कि हम 22 जनवरी 2022 को 02.00 बजे से 08:30 बजे (सुबह के समय) के बीच टेक्नोलॉजी अपग्रेड करेंगे. इस अवधि के दौरान इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस, यूपीआई की सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी.
एसबीआई एसएमएस बैंकिंग
यदि आप एक एसबीआई ग्राहक हैं, तो आप अपने खाते की शेष राशि की जांच करने या मिनी स्टेटमेंट प्राप्त करने के लिए बैंक की एसएमएस बैंकिंग सेवा का उपयोग कर सकते हैं. अपना बैलेंस चेक करने के लिए “BAL” लिखकर 09223766666 पर मैसेज करें. यह सेवा आपको मोबाइल नंबरों पर एक मिस्ड कॉल करके या अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से एक एसएमएस भेजकर अपने खाते की शेष राशि, मिनी स्टेटमेंट और अन्य जानकारी तक पहुंचने में मदद करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here