Home शिक्षा UPSC ने इन पदों पर निकाली भर्ती, देखें नोटिफिकेशन समेत तमाम डिटेल

UPSC ने इन पदों पर निकाली भर्ती, देखें नोटिफिकेशन समेत तमाम डिटेल

17
0

संघ लोक सेवा आयोग, UPSC ने सीनियर एडमिनिस्ट्रेटीव अफसर समेत कई अन्य पदों पर भर्ती (UPSC Recruitment 2022) के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए हैं. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार UPSC की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं. ध्यान दें कि पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 10 फरवरी, 2022 है. भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 14 पद भरे जायेंगें. भर्ती सम्बन्धी पात्रता मानदंड, चयन प्रक्रिया, वैकेंसी डिटेल एवं डिटेल नीचे दिए जा रहे हैं.

UPSC Recruitment 2022: वैकेंसी डिटेल
कुल 14 पदों पर भर्ती निकाली गई है, जिनमें सीनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के 8, सहायक रोजगार अधिकारी के 1, उप-क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी के 1, एवं असिस्टेंट प्रोफेसर (आयुर्वेद) के 4 पद शामिल हैं.

UPSC Recruitment 2022: पात्रता मानदंड
जो उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे नीचे दी जा रही नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक कर शैक्षिक योग्यता एवं आयु सीमा सम्बन्धी डिटेल चेक कर सकते हैं.

UPSC Recruitment 2022: आवेदन शुल्क
उम्मीदवारों को पदों के लिए 25 रूपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा. एसबीआई की किसी भी शाखा में कैश या नेट बैंकिंग के माध्यम से आवेदन शुल्क जमा किया जा सकेगा. हांलाकि एसटी, एससी, PWBD एवं महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं लगेगा. अधिक डिटेल के लिए यूपीएससी की आधिकारिक साइट पर विजिट करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here