Home राष्ट्रीय इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एजुकेशन एंड रिसर्च में नौकरियां,

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एजुकेशन एंड रिसर्च में नौकरियां,

110
0

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एजुकेशन एंड रिसर्च ( Indian Institute of Science Education and Research ), पुणे ने सीनियर टीचिंग एसोसिएट सहित कई पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी संस्थान की अधिकारिक वेबसाइट iicep@acads.iiserpune.ac.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 5 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.

आवेदन के पहले पढ़ें नोटिफिकेशन

इन पदों के लिए इच्छुक अभ्यर्थी आईआईएसईआर पुणे की ओर

से जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा. ऑनलाइन आवेदन पत्र में गलती या फिर कमी पाए जानें पर उसे रद्द भी किया जा सकता हैं.

इन पदों पर होगी भर्तियां
सीनियर टीचिंग एसोसिएट (मैथ) –  2 पद

सीनियर टीचिंग एसोसिएट (साइंस) – 3

प्रिंसिपल टेक्निकल ऑफिसर – 1 पद

टेक्निकल ऑफिसर (केमिस्ट्री)  – 4 पद

टेक्निकल ऑफिसर (साइंस) – 5

शैक्षणिक योग्यता

प्रिंसिपल टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से साइंस में पीएचडी होना चाहिए. वहीं सीनियर टीचिंग एसोसिएट (मैथ) के लिए अभ्यर्थी के पास एमएससी मैथ की डिग्री के साथ 10 वर्ष का अनुभव होना चाहिए. सीनियर टीचिंग एसोसिएट (साइंस) पद के लिए अभ्यर्थी के पास लाइफ साइंस या बॉटनी में पीएचडी के साथ पांच वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए.

आयु सीमा

इन विभिन्न पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की उम्र 35 से 50 के बीच होनी चाहिए. अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here