Home राष्ट्रीय वॉट्सऐप पर ‘Call Link’ शेयर करके हो जाएगी कॉलिंग, इस हफ्ते आ...

वॉट्सऐप पर ‘Call Link’ शेयर करके हो जाएगी कॉलिंग, इस हफ्ते आ रहा है नया फीचर

30
0

वॉट्सऐप ने ऐप पर Call Links नाम के फीचर को पेश करने का ऐलान कर दिया है. इस फीचर के ज़रिए यूज़र्स कॉल स्टार्ट कर सकेंगे या पहले से जारी कॉल में जॉइन कर सकेंगे. इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप ने ट्विटर के ज़रिए इस बात की जानकारी दी है. ‘Call Link’ ऑप्शन को ऐप के कॉल टैब के अंदर जोड़ा जाएगा, और यूज़र्स इससे ऑडियो का वीडियो कॉल की लिंक क्रिएट कर सकेंगे, जो कि दूसरे प्लैटफॉर्म पर आसानी से शेयर किया जा सकेगा.
कंपनी ने बताया है कि इस फीचर को इस हफ्ते के आखिर में पेश किया जाएगा, लेकिन इसके लिए यूज़र्स को ऐप के लेटेस्ट वर्जन का इस्तेमाल करना होगा. मार्क ज़करबर्ग के फेसबुक के एक पोस्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप कॉल लिंक्स फीचर को इसलिए रोल आउट कर रहा है ताकि यूजर्स एक लिंक बना सकें और इसे इंस्टेंट-मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर दोस्तों और परिवार के बीच शेयर कर सकें.
वे लिंक पर क्लिक कर सकते हैं और Google मीट की तरह लिंक के ज़रिए एक टैप में कॉल में शामिल हो सकते हैं. कॉल का लिंक बनाने के लिए, यूज़र्स कॉल टैब के अंदर Create Call Link ऑप्शन पर टैप कर सकते हैं और ऑडियो या वीडियो कॉल के लिए एक लिंक बना सकते हैं और इसे परिवार और दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here