Home शिक्षा डेंटल सर्जन पदों पर निकली भर्तियां, इस तारीख से करें आवेदन, यहां...

डेंटल सर्जन पदों पर निकली भर्तियां, इस तारीख से करें आवेदन, यहां जानें पूरी डिटेल  

17
0

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) ने डेंटल सर्जन के पदों (CGPSC Dental Surgeon Recruitment 2022) पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इन पदों के लिए 10 फरवरी 2022 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी. अभ्यर्थी MPPSC ने आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in के जरिए इन पदों के लिए 11 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते हैं.

बता दें कि डेंटल सर्जन के कुल 44 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. अभ्यर्थी जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों के लिए निर्धारित तिथि से आवेदन कर सकते हैं.

CGPSC Dental Surgeon Recruitment 2022: शैक्षणिक योग्यता
इन पदों (CGPSC dental surgeon vacancy 2022) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीडीएस की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही अभ्यर्थी का पंजीकरण राज्य दंत चिकित्सा परिषद में होना चाहिए. इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं.

CGPSC Dental Surgeon Recruitment 2022: आयु सीमा
इन पदों (CGPSC Recruitment 2022) पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 21 वर्ष से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए. अभ्यर्थियों के आयु की गणना 1 जनवरी 2022 से की जाएगी. वहीं आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी गई है.

CGPSC Dental Surgeon Recruitment 2022:चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा. अंतिम चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में प्राप्त नंबरों के आधार पर किया जाएगा.

CGPSC Dental Surgeon Recruitment 2022: इन तिथियों का रखें ध्यान
आवेदन शुरू होने की तिथि – 10 फरवरी 2022
आवेदन की अंतिम तिथि – 11 मार्च 2022

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here