Home खबरें जरा हटके Sarkari Naukri 2021 LIVE : इन 2000 से भी ज्यादा पदों पर...

Sarkari Naukri 2021 LIVE : इन 2000 से भी ज्यादा पदों पर हो रही है भर्तियां, 8वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

204
0

इन सरकारी विभाग में 2523 पदों पर नौकरी निकती है। बता दें अगर लगन सच्ची हो तो थोड़ी सी मेहनत और सूझ-बूझ से सरकारी नौकरी पाई जा सकती है। नौकरी के लिए तैयारी करने से भी ज्यादा जरूरी है सही मौके की तलाश करना। लेकिन अगर मौका ही निकल जाए तो की गई तैयारी का कोई मतलब नहीं। ऐसे में हम आपकी मदद कर सकते हैं। हम amarujala.com के जरिये आपको बताएंगे कि कहां, कब और किस समय सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका आपका इंतजार कर रहा है। पदों की जानकारी के साथ-साथ आपको नोटिफिकेशन लिंक भी यहीं मिलेगा।

Sarkari Naukri 2021 LIVE : त्रिपुरा टीचर्स रिक्रूटमेंट बोर्ड ने इन पदों पर मांगे आवेदन
त्रिपुरा टीचर्स रिक्रूटमेंट बोर्ड ने अंडर ग्रेजुएट टीचर और ग्रेजुएट टीचर की कुल 2373 रिक्तियां निकाली हैं। जिनके लिए आवेदन का आखिरी मौका कल यानी कि 14 मार्च है। कुल रिक्तियों में से 1219 रिक्तियां ग्रेजुएट टीचर्स और 1154 रिक्तियां अंडर ग्रेजुएट टीचर की हैं।

Sarkari Naukri 2021 LIVE : इस विभाग में अंडर ग्रेजुएट व ग्रेजुएट टीचर की आवश्यकता
त्रिपुरा टीचर्स रिक्रूटमेंट बोर्ड ने अंडर ग्रेजुएट टीचर (पहली से लेकर पांचवीं) और ग्रेजुएट टीचर (छठी से लेकर आठवीं) की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। अभ्यर्थी इन रिक्तियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट trb.tripura.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकता है।

Sarkari Naukri 2021 LIVE : एफएसएनएल भर्ती 2021 – इंजीनियर, सीए, एलएलबी के लिए सुनहरा अवसर
एफएसएनएल यानी फेरो स्क्रैप निगम लिमिटेड द्वारा मैनेजर के विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। 6 मार्च, 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। डिप्लोमा/ इंजीनियरिंग/ एमबीए/ पीजी डिप्लोमा/ सीए/ आईसीएमए/ एलएलबी की डिग्री धारक अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रहे केवल ऑफलाइन आवेदन ही स्वीकार्य किए जाएंगे। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए चयनित आवेदकों को एक साल के कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर रखा जाएगा।

Sarkari Naukri 2021 LIVE : मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में नौकरी का सुनहरा अवसर
मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन में नौकरी पाने का सपना देखने वाले अभ्यर्थियों के लिए यह एक अच्छा अवसर है। दरअसल, उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल सेवा ने असिस्टेंट मैनेजर ,स्टेशन कंट्रोलर कम ट्रैन ऑपरेटर जैसे कई पदों पर भर्तियां निकली है। बी.ई/ बीटेक डिग्री धारी अभ्यर्थी 17 अप्रैल तक इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी यूपी मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की वेबसाइट www.upmetrorail.com पर विजिट कर सकते हैं।

Sarkari Naukri 2021 LIVE : केंद्रीय भंडारण निगम में निकली एक्सक्यूटिव इंजीनियर सहित कई पदों पर भर्ती

केंद्रीय भंडारण निगम ने एक्सक्यूटिव इंजीनियर सहित कई पदों पर नौकारियां निकाली है। लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह एक सुनेहरा अवसर है। अभ्यर्थी की आयु 48 से 50 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इंजीनियरिंग की डिग्री धारी अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। चयन प्रक्रिया के आधार पर चयनित अभ्यर्थियों को एक लाख रुपये तक का वेतन मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here