Home राष्ट्रीय साल के आखिर में है घूमने का प्लान तो ये क्रेडिट कार्ड...

साल के आखिर में है घूमने का प्लान तो ये क्रेडिट कार्ड करेंगे खर्च कम करने में आपकी मदद, जानिए डिटेल

25
0

क्रेडिट कार्ड ईज़ीमाईट्रिप, वेबसाइट और ऐप पर क्रमशः होटल और फ़्लाइट बुकिंग पर फ्लैट 20 प्रतिशत और 10 प्रतिशत की तत्काल छूट प्रदान करता है. कार्डधारक को बस टिकट बुकिंग पर 125 रुपये की छूट मिलती है. यह स्टैंडअलोन होटल और एयरलाइन वेबसाइटों, ऐप या आउटलेट पर टिकट बुक करने के लिए खर्च किए गए प्रत्येक 100 रुपये पर 10X पुरस्कार भी प्रदान करता है. इस कार्ड की सालाना फीस 350 रुपये है.

सिटी प्रीमियर माइल्स क्रेडिट कार्ड घरेलू हवाई अड्डे के लाउंज में प्रवेश और साझेदार रेस्तरां में 20 प्रतिशत की बचत प्रदान करता है. इसमें आपको एयरलाइन खर्च पर खर्च किए गए प्रति 100 रुपये में 10 मील की कमाई मिलती है. यह 1 करोड़ रुपये तक का हवाई दुर्घटना बीमा कवर भी प्रदान करता है. इस कार्ड की सालाना फीस 3,000 रुपये है.

एक्सिस विस्तारा सिग्नेचर कार्ड ग्राहकों को कॉम्प्लिमेंट्री क्लब विस्तारा सिल्वर मेंबरशिप और खर्च में मील के पत्थर हासिल करने पर चार कॉम्प्लिमेंट्री प्रीमियम इकॉनमी टिकट ऑफर करता है. यह खर्च किए गए प्रत्येक 200 रुपये के लिए चार क्लब विस्तारा अंक भी प्रदान करता है. कार्डधारक को भारत में चयनित हवाई अड्डों पर दो महीने घरेलू हवाई अड्डे के लाउंज का उपयोग मिलता है. इस कार्ड की सालाना फीस 3,000 रुपये है.

एयर इंडिया एसबीआई सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड एयर इंडिया पोर्टल और ऐप के माध्यम से बुक किए गए एयर इंडिया टिकट पर खर्च किए गए प्रत्येक 100 रुपये के लिए 30 रिवॉर्ड पॉइंट प्रदान करता है, एयर इंडिया फ्रीक्वेंट फ्लायर प्रोग्राम-फ्लाइंग रिटर्न्स की महीने भर की सदस्यता के साथ 600 से अधिक हवाई अड्डे के लाउंज तक पहुंच का पास देता है. कार्डधारक को भारत में घरेलू वीज़ा लाउंज में प्रति वर्ष आठ महीने दौरे मिलते हैं. इस कार्ड की सालाना फीस 4,999 रुपये है.

एसबीआई क्रेडिट कार्ड प्रीमियर रेलवे टिकट बुकिंग पर एक प्रतिशत की बचत और एयरलाइन टिकट बुकिंग पर 1.8 प्रतिशत की बचत प्रदान करता है. यह प्रति वर्ष आठ घरेलू रेलवे लाउंज का उपयोग भी प्रदान करता है. आईआरसीटीसी ऐप या वेबसाइट के माध्यम से एसी कोच और चेयर कार में टिकट बुक करने पर कार्डधारक को रिवॉर्ड पॉइंट के रूप में 10 प्रतिशत मूल्य वापस मिल जाता है. इस कार्ड की सालाना फीस 1,499 रुपये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here