Home राष्ट्रीय ‘मन की बात’ का 89वां एपिसोड आज सुबह 11 बजे से, PM...

‘मन की बात’ का 89वां एपिसोड आज सुबह 11 बजे से, PM मोदी इन मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा

28
0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के 89वें एपिसोड को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के 88वें एपिसोड में, पीएम मोदी ने राष्ट्रीय राजधानी में हाल ही में उद्घाटन किए गए ‘प्रधानमंत्री संग्रहालय’ का उल्लेख करते हुए देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों के योगदान को याद किया था. प्रधानमंत्री ने युवाओं से अपने-अपने इलाकों में स्थित संग्रहालयों में जाने और इसे देखने का भी आह्वान किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम में अमरोहा के ढोलक कारोबारियों से संवाद कर सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. कार्यक्रम का प्रसारण लकड़ी हस्तकला एसोसिएशन के अध्यक्ष शक्ति कुमार अग्रवाल के कारखाने में होगा. लाइव प्रसारण कराने के लिए दिल्ली की तकनीकी टीम अमरोहा पहुंच गई है.

पीएम मोदी ने कहा था, ‘अंतरराष्ट्रीय संग्रहालय दिवस 18 मई को दुनिया भर में मनाया जाएगा. मेरे पास अपने युवा दोस्तों के लिए एक विचार है. आप अपने इलाके के किसी भी संग्रहालय में क्यों नहीं जाते और संग्रहालयों का दौरा करने का अपना अनुभव पोस्ट करते हैं. यह दूसरों को संग्रहालय देखने के लिए प्रेरित करेगा.’ ‘मन की बात’ एक रेडियो कार्यक्रम है, जो हर महीने के आखिरी रविवार को ऑल इंडिया रेडियो पर प्रसारित होता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here