Home राष्ट्रीय UP Election Result 2022: प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्वीकारी हार, कहा- मेहनत...

UP Election Result 2022: प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्वीकारी हार, कहा- मेहनत को वोट में नहीं बदल पाए

16
0

यूपी विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने हार स्वीकारते हुए कहा है कि कांग्रेस यूपी में विपक्ष की भूमिका निभाती रहेगी.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक ट्वीट में कहा- कि लोकतंत्र में जनता का मत सर्वोपरि है. हमारे कार्यकर्ताओं और नेताओं ने मेहनत की, संगठन बनाया, जनता के मुद्दों पर संघर्ष किया. लेकिन, हम अपनी मेहनत को वोट में तब्दील करने में कामयाब नहीं हुए.

कांग्रेस नेता नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सकारात्मक एजेंडे पर चलकर उप्र की बेहतरी व जनता की भलाई के लिए संघर्षशील विपक्ष का कर्तव्य पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाती रहेंगे.

राहुल गांधी बोले- हम स्वीकार करते हैं जनादेश
इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी इस जनादेश से सबक लेगी और देश के लोगों के हित में काम करती रहेगी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘जनादेश को विनम्रता से स्वीकार करते हैं. जो लोग जीते हैं उन्हें शुभकामनाएं. सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवियों को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए बधाई.’’

राहुल गांधी ने यह भी कहा, ‘‘हम इससे सबक लेंगे और भारत के लोगों के हित में काम करते रहेंगे.’’ गौरतलब है कि कांग्रेस ने पंजाब में सत्ता गंवा दी और उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भी उसका प्रदर्शन निराशाजनक रहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here