Home खबरें जरा हटके उत्तर प्रदेश और दिल्ली की जिला अदालतों में नौकरी का सुनहरा मौका

उत्तर प्रदेश और दिल्ली की जिला अदालतों में नौकरी का सुनहरा मौका

49
0

यहां आपको मिलेगी हर लेटेस्ट सरकारी नौकरी की जानकारी, चाहे वह केंद्र सरकार की हो या आपके राज्य की। साथ ही आप अब घर बैठे करें सरकारी नौकरी की पक्की तैयारी सिर्फ Safalta.com पर। भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड यानी बीईएल के अलग-अलग संयंत्रों, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, उत्तर प्रदेश और दिल्ली जिला न्यायालयों में कई पदों पर सरकारी भर्ती जारी है।

यूपी एचजेएस 98 पदों पर जिला जज भर्ती शुरू
इलाहाबाद उच्च न्यायालय, प्रयागराज ने 98 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इलाहाबाद हाईकोर्ट द्वारा मांगे गए आवेदन जिला अदालतों में जज भर्ती के लिए हैं। उच्च न्यायालय ने उत्तर प्रदेश हायर जुडिशियल सर्विस (यूपी एचजेएस सीधी भर्ती 2020) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। कुल 98 पदों में से 45 पद अनारक्षित हैं। आवेदकों की आयु सीमा 01 जनवरी, 2021 को 35 से 45 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। नियमों के मुताबिक आयु सीमा में छूट मिलेगी। वहीं, शैक्षणिक योग्यता में एलएलबी के साथ ही नियमित वकील के तौर पर कम से कम सात वर्ष का अनुभव होना जरूरी है।

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन में सरकारी नौकरी
UPPCL JE Vacancy 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जूनियर इंजीनियर प्रशिक्षु के पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया 03 फरवरी, 2021 से शुरू हो गई है। खास बात है कि इस नौकरी के लिए उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

PSSSB भर्ती के लिए आवेदन शुल्क जमा करने का आखिरी मौका
आईटीआई से सिविल, मैकेनिकल और आर्किटेक्चर में जिन डिप्लोमा धारकों ने पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) की आईटीआई पास भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया था, उनके लिए यह खबर महत्वपूर्ण है। पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) की आईटीआई पास भर्ती परीक्षा के लिए पंजीकरण शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 15 फरवरी, 2021 है। बता दें कि पंजाब में 547 पदों पर आईटीआई डिप्लोमा धारकों की भर्ती की जा रही है। पंजाब अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ITI से सिविल, मैकेनिकल और आर्किटेक्चर में डिप्लोमा धारकों से जूनियर ड्राफ्ट्समैन की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार को 11 फरवरी, 2021 तक ऑनलाइन आवेदन करना था।

एनटीए में कई पदों पर रिक्तियां
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी यानी एनटीए की ओर से विभिन्न पदों पर रिक्तियां निकाली गईं हैं। ये रिक्तियां ग्रुप ए के पदों के लिए है। बता दें कि ग्रुप ए के पदों पर लाखों की सैलरी मिलती है। ये पद शीर्ष श्रेणी के होते हैं। राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी द्वारा मांगे गए आवदेन जॉइंट डायरेक्टर, डिप्टी डायरेक्टर, असिस्टेंट डायरेक्टर, सीनियर प्रोग्रामर, प्रोग्रामर, रिसर्च साइंटिस्ट सी आदि पदों के लिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here