Home शिक्षा बंपर सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन

बंपर सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन

21
0

यूपी, बिहार और झारखंड में विभिन्न सरकारी विभागों व संस्थानो में कई पदों के लिए सरकारी नौकरियां निकली हैं. इन पदों के लिए अभ्यर्थी विभागों की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं. यहां जानिए किन विभागों में कितने पदों के लिए नौकरियां निकली है और आवेदन की अंतिम तिथि कब है.

Sarkari Naukri Result 2021:
उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने स्टाफ नर्स के पदों भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए 20 जुलाई 2021 से आवेदन की प्रक्रिया जारी है. अभ्यर्थी इन पदों के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in  के जरिए 3 सितंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. कुल 3012 पदों पर भर्तियां की जानी है, जिनमें से 2671 पद महिलाओं के लिए आरक्षित किए गए हैं. जारी अधिसूचना के अनुसार  जारी पदों की संख्या उत्तर प्रदेश चिकित्सा तथा प्रशिक्षण विभाग, उत्तर प्रदेश चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा और किंग जॉर्ज मेडिकल विश्वविद्यालय के तहत है.

Sarkari Naukri 2021:
महिला विकास निगम, बिहार ने लेखा अधिकारी, डेस्क अधिकारी, प्रबंधक सहित विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए 9 अगस्त 2021 से आवेदन शुरू है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट www.wdcbihar.org.in के जरिए 30 अगस्त 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. कुल 17 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.

Sarkari Naukri:
केंद्रीय मनश्चिकित्सा संस्थान, रांची ने नर्सिंग, फार्मासिस्ट और  कूक अन्य पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं. इन पदों के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक recruitment.cipdigitalacademy.in के जरिए 21 सितंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. कुल 51 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here