Home खेल जगत अर्जुन तेंदुलकर ने शुरू की धमाकेदार तैयारी, ताबड़तोड़ शॉट देख बजाने लगेंगे...

अर्जुन तेंदुलकर ने शुरू की धमाकेदार तैयारी, ताबड़तोड़ शॉट देख बजाने लगेंगे ताली!

32
0

 इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे फेज (IPL 2021, Phase 2) का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी जल्द ही यूएई के लिए उड़ान भरने वाले हैं. वहीं दूसरी ओर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ियों ने भी आईपीएल 2021 के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) जो कि मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया. जिसमें वो बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनी हुई है और वो नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

बल्लेबाजी की प्रैक्टिस के दौरान अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar Batting Practice) ने कमाल के शॉट्स लगाए. इन शॉट्स में अर्जुन तेंदुलकर की क्लास झलक रही थी. अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी इंस्टाग्राम वीडियो पर बल्लेबाजी की 5 क्लिप शेयर की हैं. पहली क्लिप में अर्जुन तेंदुलकर ने मीडियम पेस गेंदबाज को शानदार कवर ड्राइव मारा. अगली गेंद पर अर्जुन तेंदुलकर ने बैकफुट पंच लगाया. इसके बाद थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट की गेंद पर बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने यॉर्कर गेंद को थर्ड मैन की दिशा में मारा. चौथी गेंद पर अर्जुन ने बाएं हाथ के स्पिनर पर शानदार स्वीप शॉट खेला और अंतिम गेंद पर अर्जुन ने एक बार फिर कवर ड्राइव लगाया.

आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की स्थिति
मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 स्थगित होने से पहले 7 मैचों में 4 जीत और 3 हार के साथ 8 अंक जुटा लिये थे. ये टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है. पहले नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स, दूसरे पर चेन्नई सुपरकिंग्स और तीसरे नंबर पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है. बता दें आईपीएल 2021 के दूसरे सत्र का आगाज 19 सितंबर से होगा. 30वां मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा. फाइनल मैच 15 अक्टूबर को खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here