Home राजस्थान एटीएम टूटा नहीं तो उखाड़ ले गए चोर, CCTV फुटेज में सामने...

एटीएम टूटा नहीं तो उखाड़ ले गए चोर, CCTV फुटेज में सामने आई हकीकत

52
0

जोधपुर के बिलाड़ा उपखंड क्षेत्र के एक गांव में चोरों ने एटीएम से पैसे चुराने के लिए धावा बोला. लेकिन एटीएम को तोड़ नहीं पाए। पिकअप लेकर गए बदमाशों ने पूरे एटीएम को ही उखाड़ लिया और पिकअप में भरकर ले रफूचक्कर हो गए. सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि एडीएम को चोर उखाड़कर ले गए. पुलिस एटीएम चोरों की खोजबीन में लग गई है. पुलिस को बैंक से सीसीटीवी फुटेज नहीं मिल पाए हैं. जोधपुर के तिवरी क्षेत्र में ऐसी तीन घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं, जिसमें आरोपियों ने तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह एटीएम को तोड़ नहीं पाए थे.

जानकारी के मुताबिक, भावी ग्राम पंचायत के सीरवीयों के मोहल्ला में यूको बैंक के पास स्थित एटीएम में देर रात को अज्ञात चोरों ने धावा बोला. वह एटीएम को तोड़ नहीं पाए तो उखाड़ कर ले जाने की वारदात को अंजाम दिया. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर बिलाड़ा थानाधिकारी अचलदान मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. घटना की तहकीकात को लेकर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, जिनमें बदमाश पिकअप गाड़ी में एटीएम डालकर ले जाते हुए नजर आए. चोरी की वारदात को लेकर पुलिस आसपास के लोगों से जानकारी लेने के साथ ही वारदात संबंधित साक्ष्यों को जुटाने में लगी हुई है. वहीं घटना की जानकारी को लेकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हुए.

बैंक प्रबंधन ने बताया कि 10 से 12 लाख रुपये एटीएम में थे. एटीएम उखाड़कर ले जाने की वारदात को लेकर यूको बैंक के मैनेजर सहित स्टाफ मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को एटीएम संबंधित जानकारी दे रहे हैं. बैंक का सीसीटीवी फुटेज अब तक बैंक प्रबंधन ने पुलिस नहीं सौंपा है. बताया जा रहा है कि बैंक के सीसीटीवी खराब हैं. हालांकि इसकी पुष्टि अब तक बैंक ने नहीं की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here