Home राष्ट्रीय NCP में बगावत के बीच अचानक शरद पवार के घर पहुंचे राहुल...

NCP में बगावत के बीच अचानक शरद पवार के घर पहुंचे राहुल गांधी, जानें क्या हुई बातचीत

44
0

राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में मची उथल-पुथल के बीच गुरुवार को दिल्‍ली में हुई वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी अचानक शरद पवार से मिलने उनके घर पहुंचे. दोनों नेताओं के बीच हुई चर्चा के बाद पार्टी नेता सोनिया दूहन ने कहा कि राहुल गांधी ने शरद पवार और उनकी पार्टी को अपना समर्थन दिया है. राहुल गांधी ने शरद पवार को भरोसा दिलाया है कि वे और सभी विपक्षी पार्टियां हमारे साथ हैं.

NCP नेता सोनिया दूहन ने कहा कि गुरुवार को हुई हमारी कार्यकारिणी बैठक में निष्कासित किए विधायकों को छोड़कर सभी उपस्थित थे. एनसीपी से बागी नेताओं के अलग हो जाने के बाद राहुल गांधी और शरद पवार की यह पहली बैठक थी. हालांकि वे पटना में हुई महागठबंधन की बैठक में भी मिल चुके थे.

राहुल गांधी और शरद पवार के बीच नई रणनीति को लेकर हुई चर्चा
शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड ने बताया कि राहुल गांधी और शरद पवार के बीच नई रणनीति को लेकर चर्चा हुई है. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी ने साथ और समर्थन देने की बात कही है. पार्टी के कुछ लोगों के अलग हो जाने से कोई अंतर नहीं आएगा; पार्टी के साथ अन्‍य दलों का भी समर्थन है. इससे पहले शरद पवार के दिल्ली आवास पर NCP की वर्किंग कमेटी की बैठक हुई थी. इस बैठक में सुप्रिया सुले, सांसद फौजिया खान, वंदना चव्हाण, पीसी चाको (केरल अध्यक्ष), वीरेंद्र वर्मा (हरियाणा अध्यक्ष), योगानंद शास्त्री, जितेंद्र आव्हाड समेत अन्‍य नेता शामिल हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here