Home राष्ट्रीय जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी’ : राजनाथ सिंह ने...

जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी’ : राजनाथ सिंह ने बृजभूषण के खिलाफ आरोपों पर कहा

32
0

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ महिला पहलवानों की शिकायत की जांच की जा रही है और जांच पूरी होने पर कार्रवाई की जाएगी. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आजमगढ़ जिले के बुढ़नपुर तहसील के भैरोपुर गांव में अपने एक पारिवारिक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे.

उन्होंने कहा कि 2024 में भी केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ही सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में बड़े पैमाने पर बेरोजगारी दूर हुई है और आज देश का युवा उत्साहित है. रक्षा मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार से आमजन को राहत मिली है और पिछली सरकारों की तुलना में बेरोजगारी के जो आंकड़े आए हैं उसमें बड़े पैमाने पर बेरोजगारों को रोजगार मिला है. आज देश का युवा उत्साहित है.

उन्होंने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ सभी को मिला है और सबका विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि सरकार अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रही है, इसलिए 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में राजग को पूर्ण बहुमत मिलेगा और पुनः राजग सरकार बनाएगी. उन्होंने पहलवानों के धरना प्रदर्शन के सवाल पर कहा कि इस पूरे प्रकरण की जांच चल रही है, जांच के बाद ही सरकार निर्णय लेगी

नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह के बारे में पूछे गये सवाल पर रक्षा मंत्री ने कहा कि यह कोई संसद का सत्र नहीं था, बल्कि सार्वजनिक समारोह था इसमें सभी राजनीतिक दलों को भाग लेना चाहिए था क्योंकि यह देश के लिए गौरव का विषय था. पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते 28 मई को नए संसद भवन का उद्घाटन किया था. हालांकि, कांग्रेस सहित 20 विपक्षी दलों ने इस समारोह का यह कहते हुए बहिष्कार कर दिया था कि कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को नहीं बुलाया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here