Home राष्ट्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात, दोबारा NDA में जायेंगे उपेंद्र कुशवाहा

गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात, दोबारा NDA में जायेंगे उपेंद्र कुशवाहा

52
0

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद आए दिन सियासी फिजा बदलती नजर आ रही है. नीतीश कुमार का साथ छोड़ने के बाद उपेंद्र कुशवाहा अब एनडीए में जाने की तैयारी में जुटे हैं. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात भी कर ली है. इन दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद बिहार की सियासत में कई कयास लगाए जा रहे थे क्योंकि सभी लोग यही जानना चाहते हैं कि उपेंद्र कुशवाहा का अगला कदम क्या होगा .

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद  शुक्रवार को पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि जब जरूरत होगी जब बताना होगा तब हम बताएंगे. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा जब मुझे जो बात बतानी होगी तब हम बताएंगे. अभी उस स्तर तक हम अपने आपको प्रिपेयर नहीं कर पाए हैं. जब शेयर करने की आवश्यकता महसूस करेंगे तब शेयर करेंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के दौरान क्या बात हुई और आगे के लिए क्या रणनीति बनी है, इस बात का खुलासा अभी उपेंद्र कुशवाहा नहीं करना चाहते हैं लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मिशन विपक्षी एकता की हवा निकालने को कोशिश जरूर कर रहे हैं. विपक्षी पार्टियों के एकजुटता पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा नरेंद्र मोदी के समक्ष कम से कम 2024 में कोई चैलेंज नहीं है, जहां तक नीतीश कुमार के प्रयास का सवाल है तो पता नहीं किस रूप में उनके प्रयास को देखकर चर्चा किया जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here