Home मध्यप्रदेश शाहरुख खान के बंगले में बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला युवक...

शाहरुख खान के बंगले में बम ब्लास्ट की धमकी देने वाला युवक जबलपुर से गिरफ्तार, पूछताछ जारी

17
0

बॉलीवुड के बादशाह नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बंगले मन्नत को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुई है. आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की धमकी देने वाले आरोपी युवक को जबलपुर के संजीवनी नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार शनिवार को किया है. युवक ने बीते 6 जनवरी को महाराष्ट्र पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर शाहरुख खान के बंगले सहित मुंबई के विभिन्न स्थानों में आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट का फेक कॉल किया था.

जबलपुर की संजीवनी नगर थाना पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस को फेक कॉल करने वाले एक आरोपी जितेश ठाकुर को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक जितेश ठाकुर संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के गंगा नगर इलाके में रहता था. बीते 6 तारीख को महाराष्ट्र पुलिस के कंट्रोल रूम में जितेश ठाकुर द्वारा एक कॉल लगाया गया और आतंकवादी हमले और बम ब्लास्ट की फर्जी सूचना उसके द्वारा दी गई. जिसके बाद उसका कॉल ट्रेस हुआ तो जबलपुर का निकला. इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने जबलपुर पुलिस से संपर्क किया. जिसके बाद जबलपुर पुलिस अलर्ट पर आई और आरोपी युवक को उसके घर गंगानगर से गिरफ्तार कर लिया.

सीएम हेल्पलाइन पर भी दे चुका है धमकी
जबलपुर के गोरखपुर सीएसपी आलोक शर्मा ने बताया कि आरोपी युवक पहले भी कई बार सीएम हेल्पलाइन और डायल हंड्रेड को फोन लगाकर परेशान कर चुका है. शराब पीने के बाद युवक सीएम हेल्पलाइन और हंड्रेड डायल को फेक कॉल करता है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. अब उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा. वही आरोपी से पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की भी जल्द शहर पहुंचने की सूचना है. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र पुलिस आरोपी युवक जितेश को रिमांड पर ले सकती है. फिलहाल जबलपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here