Home राजस्थान गांव में कुछ दिनों से चोरी हो रही थी बकरियां, युवक पर...

गांव में कुछ दिनों से चोरी हो रही थी बकरियां, युवक पर शक हुआ तो लोगों ने पेड़ से बांधकर पीटा; शरीर पर डाल दी लाल मिर्ची

75
0

जिले के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले मोहनपुरा गांव में एक युवक पर बकरी चोरी का संदेह करते हुए ग्रामीणों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की है। युवक को पहले पेड़ से बांधा गया। इसके बाद कुछ ग्रामीणों ने लाठियों से उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद उसके कपड़े उतार कर उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्ची डाली है। इस मामले की भनक पड़ते ही मांडलगढ़ पुलिस मोहनपुरा गांव पहुंची। इस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित युवक के साथ हुई मारपीट का वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी के अनुसार मोहनपुरा गांव में करीब 10 दिन पहले लाड देवी कुम्हार के घर से बकरियां चोरी हो गई थी। इसके अलावा भी गांव में अन्य स्थानों से बकरियां चोरी होने की घटना हो रही थी। इस पर गांव में ही रहने वाले युवक रमेश बलाई पर बकरी चोरी का संदेह जताया गया। जिसे चोरी के वक्त लोगों ने आसपास भटकता हुआ देखा था। इसके चलते कुछ ग्रामीणों ने रमेश बलाई को गांव में पेड़ से बांध दिया। उसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की।

2 दिन पहले की घटना का विडियो हुआ वायरल

युवक के साथ मारपीट की घटना 2 दिन पुरानी बताई जा रही है। ग्रामीणों द्वारा मारपीट होने के बाद युवक अपने घर चला गया था। लेकिन शनिवार सुबह अचानक से युवक के साथ हुई मारपीट का वीडियो पुलिस के सामने आया जिसके बाद पुलिस हरकत में आई है। हालांकि अभी तक किसी भी और से इस संबंध में मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। लेकिन मानवता को शर्मसार करने वाले इस मामले को गंभीर मानते हुए पुलिस अपने स्तर पर ही इस मामले की जांच करने के लिए मोहनपुरा गांव पहुंच रही है।

मांडलगढ़ सीओ ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया है कि वीडियो सामने आते ही मांडलगढ़ थाना प्रभारी व पुलिस अधिकारी मोहनपुरा गांव जा रहे हैं। और जल्द ही इस संबंध में पूरी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here