Home शिक्षा Sarkari Naukri: 10वीं फेल हैं तो भी पा सकते हैं नौकरी, लोक...

Sarkari Naukri: 10वीं फेल हैं तो भी पा सकते हैं नौकरी, लोक निर्माण विभाग में जल्द शुरू होगी भर्तियां, मिलेगी अच्छी सैलरी

23
0

लोक निर्माण विभाग (HP PWD) में नौकरी (Sarkari Naukri) करने का मन बना रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके (HP PWD Recruitment 2022) लिए राज्यपाल, हिमाचल प्रदेश ने “मल्टी-टास्क वर्कर (लोक निर्माण) नीति -2022” के तहत मल्टी टास्किंग वर्कर (MTW) के ​​पदों (HP PWD Recruitment 2022) के लिए बड़ी संख्या में रिक्तियों को भरने के लिए एक नोटिस जारी किया है. इसके तहत हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग (HPPWD) में कुल 5000 मल्टी-टास्क वर्कर्स की नियुक्ति की जाएगी.

नोटिस के अनुसार संबंधित अंचल के अधीक्षण अभियंता, सक्षम प्राधिकारी के अनुमोदन के बाद उप-मंडल/मंडल के नोटिस बोर्ड के माध्यम से विज्ञापन द्वारा मल्टी टास्किंग वर्कर (लोक निर्माण) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन (HP PWD Recruitment 2022) आमंत्रित करेंगे. इसके अलावा आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद उम्मीदवार सीधे इस लिंक पर क्लिक करके भी इन पदों (HP PWD Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक के जरिए आधिकारिक नोटिफिकेशन (HP PWD Recruitment 2022) को भी देख सकते हैं.

HP PWD Recruitment 2022 के लिए रिक्ति विवरण

कुल पद – 5000

HP PWD Recruitment 2022 के लिए योग्यता मानदंड

उम्मीदवारों को हिमाचल प्रदेश के किसी स्कूल/संस्थान से मिडिल-क्लास पास (8वीं पास) होना चाहिए. हिमाचली स्कूल से 8वीं पास करने की शर्त बोनाफाइड हिमाचली पर लागू नहीं होगी.

HP PWD Recruitment 2022 के लिए आयुसीमा

उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

HP PWD Recruitment 2022 के लिए चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here