Home शिक्षा Govt. Jobs 2022 : रबड़ बोर्ड में क्षेत्रीय अधिकारी पदों पर निकली...

Govt. Jobs 2022 : रबड़ बोर्ड में क्षेत्रीय अधिकारी पदों पर निकली है भर्ती, 34000 से अधिक मिलेगी सैलरी

19
0

केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के अंतर्गत आने वाले रबड़ बोर्ड में क्षेत्रीय अधिकारी पद पर सीधी भर्ती निकली है. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 2 मई 2022 है. रबड़ बोर्ड में क्षेत्रीय अधिकारी भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट https://www.rubberboard.gov.in/ पर जाकर करना है. इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त विवि से कृषि या वनस्पति विज्ञान में ग्रेजुएशन किया होना चाहिए.

क्षेत्रीय अधिकारी पद पर सेलेक्शन के बाद उम्मीदवारों की नियुक्ति उत्तर पूर्वी क्षेत्र (असम, मेघालय, त्रिपुरा, नगालैंड,मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम ) में नियुक्त किया जाएगा.

रबड़ बोर्ड क्षेत्रीय अधिकारी भर्ती 2022 वैकेंसी डिटेल
कुल वैकेंसी- 34
अनारक्षित- 11
अन्य पिछड़ा वर्ग- 7
अनुसूचित जाति- 11
अनुसूचित जनजाति- 2
इडब्लूएस- 3

क्षेत्रीय अधिकारी की सैलरी
वेतन मैट्रिक्स का स्तर-6 (पूर्व संशोधित 9300-34800 रुपये (पीबी-2) ग्रेड वेतन- 4200/-)

आयु सीमा
क्षेत्रीय अधिकारी पद के लिए अधिकतम आयु 30 साल है. हालांकि केंद्र सरकार/रबड़ बोर्ड के कर्मचारियों और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी. आयु सीमा की गणना आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तारीख के आधार पर की जाएगी.

कैसे होगा सेलेक्शन
रबड़ा बोर्ड में क्षेत्रीय अधिकारी पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा. परीक्षा का आयोजन गुवाहाटी/अगरतला में किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here