Home शिक्षा मध्य प्रदेश में करना चाहते हैं सरकारी नौकरी तो यहां करें जल्द...

मध्य प्रदेश में करना चाहते हैं सरकारी नौकरी तो यहां करें जल्द आवेदन, कल है आखिरी तारीख

21
0

मेडिकल विभाग में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. मध्य प्रदेश में डेंटल सर्जन के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. इन पदों के लिए आवेदन के लिए सिर्फ दो दिन बाकी है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जल्द से जल्द से आवेदन कर लें. एमपीपीएससी यानी मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने डेंटल सर्जन के 193 पदों पर भर्तियां निकाली है. इच्छुक उम्मीदवार 15 फरवरी 2022 से ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन की प्रक्रिया शुरू है. ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 14 मार्च 2022 है.

यहां देखें योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीडीएस की डिग्री होना अनिवार्य है. साथ ही उम्मीदवार का पंजीकरण राज्य दंत चिकित्सा परिषद में भी होना चाहिए.
जानें आयु सीमा
एमपीपीएससी डेंटल सर्जन वेकेंसी 2022 के लिए उम्मीदवार की आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं, सीजीपीएससी डेंटल सर्जन वेकेंसी 2022 के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 32 वर्ष होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में सरकार के नियमानुसार विशेष छूट प्रदान की जाएगी.

जानें आवेदन प्रक्रिया
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू (Written Exam & Interview) के आधार पर किया जाएगा. लिखित परीक्षा में सफल उम्मीदवार को ही इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.उम्मीदवारों का चयन 22 मई को भोपाल, ग्वालियर, इंदौर और जबलपुर के केंद्रों पर होने वाली लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. इसके लिए प्रवेश पत्र 7 मई 2022 को जारी किए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here