Home शिक्षा लोकसभा की इन नौकरियों के लिए 28 जुलाई तक करें अप्लाई

लोकसभा की इन नौकरियों के लिए 28 जुलाई तक करें अप्लाई

28
0

लोकसभा सचिवालय के विभिन्न पदों पर नौकरियों के लिए आवेदन करने की समय सीमा 28 जुलाई को ख़त्म हो जाएगी. इसलिए जिन इच्छुक और योग्य उम्मीद्वारों ने इन पदों के लिए अब तक आवेदन जमा नहीं किए हैं, वह जल्द से जल्द अप्लाई करें. अभ्यर्थी लोकसभा सचिवालय की आधिकारिक वेबसाइट loksabhadocs.nic.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. बता दें की, लोकसभा सचिवालय ने अधिसूचना जारी कर कुल 39 पदों के लिए आवेदन मंगाए थे.

Sarkari Naukari: पढ़ें अधिसूचना
अभ्यर्थियों को आवेदन करने से पहले आधिकारिक अधिसूचना को अच्छी तरह से जरूर पढ़ लेना चाहिए. उसके बाद ही अभ्यर्थी आवेदन करें. अधिसूचना में उल्लिखित नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा. आवेदन पत्र में त्रुटी होने पर उसे स्वीकार करने से मना भी किया जा सकता है.

Sarkari Naukari: इन पदों पर निकली है वैकेंसी
डिजिटल हेड, सीनियर प्रोड्यूसर, एंकर/प्रोड्यूसर, प्रोड्यूसर, असिस्टेंट प्रोड्यूसर, ग्राफिक्स प्रोमो जीएफएक्स आर्टिस्ट, ग्राफिक्स जीएफएक्स आर्टिस्ट, ग्राफिक्स स्केच आर्टिस्ट, ग्राफिक्स पैनल जीएफएक्स ऑपरेटर, प्रोमो एडिटर, सीनियर वीडियो एडिटर, जूनियर वीडियो एडिटर, स्विचर, सीनियर सोशल मीडिया कंटेंट राइटर, कंटेंट राइटर, सोशल मीडिया हैंडल मैनेजर और वेबसाइट मैनेजर के पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं.

Sarkari Naukari: अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता
डिजिटल हेड पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास बीटेक या एमबीए की डिग्री अनिवार्य है. साथ ही उम्मीदवार को संबंधित क्षेत्र में काम करने का कम से कम दो वर्ष अनुभव होना चाहिए. सीनियर प्रोड्यूसर पद के लिए उम्मीदवार के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होना अनिवार्य है. साथ ही 10 वर्ष या उससे अधिक का अनुभव भी होना चाहिए. पदों के लिए समय सीमा 35 वर्ष से 50 वर्ष के बीच राखी गई है. इंटरव्यू के माध्यम से उम्मीदवारों का किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here