Home शिक्षा राजस्थान आंगनबाड़ी भर्ती 2018 में चयनित अभ्यर्थियों की अंतिम सूची जारी, इस...

राजस्थान आंगनबाड़ी भर्ती 2018 में चयनित अभ्यर्थियों की अंतिम सूची जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

275
0

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी) ने राजस्थान में आंगनबाड़ी भर्ती 2018 में कोटा के लिए चयनित अभ्यर्थियों की अंतिम सूची आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी है.

इन पदों पर भर्ती के लिए 3 मार्च 2019 को परीक्षा का आयोजन किया गया था. बोर्ड की तरफ से रिक्त पदों पर चयनित अभ्यर्थियों की सिफ़ारिश संबंधित सूची विभाग को भेज दी गई थी. शेष पदों के लिए सिफ़ारिश अब भेजी जा रही है.

कुल भर्तियों की संख्या

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कोटा सीधी भर्ती परीक्षा 2018 में गैर अनुसूचित क्षेत्र के 291 एवं अनुसूचित क्षेत्र के 18 रिक्त पदों पर बोर्ड की ओर भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया था. बाद में अति पिछड़ा वर्ग के लिए 11 अधिशेष पदों को शामिल किया गया है.

26 मार्च 2021 को होगा आंगनबाड़ी अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन
आरएसएमएसएसबी की वेबसाइट पर एक अन्य नोटिस भी जारी किया गया है जिसके अनुसार, विभिन्न वर्गों के कुल रिक्त पदों पर भर्ती के लिए कुल वैकेंसी से 1.5 गुना ज्यादा अभ्यर्थियों का दस्तावेज सत्यापन व पात्रता की जांच की जाएगी.

ऐसे में चयनित होने वाले अभ्यर्थी को 26 मार्च 2021 को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक निदेशालय, समेकित बाल विकास सेवाएं, महिला एवं बाल विकास विभाग, 2, जल पथ, गांधी नगर, जयपुर में उपस्थित होना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here