Home शिक्षा Bank Jobs 2022 : एसबीआई सहित इन बैंकों में शानदार सरकारी नौकरियां,...

Bank Jobs 2022 : एसबीआई सहित इन बैंकों में शानदार सरकारी नौकरियां, फटाफट करें आवेदन

17
0

बैंकिंग सेक्टर में सरकारी नौकरी तैयारी में जुटे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. देश के कई प्रमुख सरकारी बैंकों ने भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. इन सरकारी बैंकों में सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. सरकारी बैंक भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवार अपनी योग्यता और इच्छा अनुसार फटाफट आवेदन कर दें. इन बैंकों में भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारी इसी महीने में है. हालांकि सभी बैंकों की आवेदन की तारीख भिन्न-भिन्न है.

SBI SCO Recruitment 2022 : एसबीआई में नौकरियां
देश के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. एसबीआई एससीओ भर्ती 2022 के लिए आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च 2022 से जारी है. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 31 मार्च 2022 है. इस भर्ती के लिए आवेदन एसबीआई की वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर करना है. आवेदन से पहलेएसबीआई एससीओ भर्ती 2022 का नोटिफिकेशन जरूर देखें

SIDBI Bank Jobs 2022 : सिडबी में 100 वैकेंसी
भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक, सिडबी (SIDBI) ने सहायक प्रबंधक पदों के लिए भर्ती निकाली है. इस भर्ती के लिए भी आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च को शुरू हुई थी. सिडबी भर्ती 2022 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 24 मार्च 2022 है.

बैंक ऑफ बड़ौदा में 105 वैकेंसी
बैंक ऑफ बड़ौदा में फ्रॉड रिस्क मैनेजमेंट, एमएसएमई और कॉर्पोरेट क्रेडिट डिपार्टमेंट में मैनेजर और ऑफिसर के 105 पदों पर भर्ती निकली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. म्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर आवेदन कर सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 24 मार्च है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, bankofbaroda.in पर आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती 2022 का नोटिस देखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here