Home छत्तीसगढ़ सरकार बनी तो LPG सिलेंडर की कीमत 500 रुपये के पार नहीं...

सरकार बनी तो LPG सिलेंडर की कीमत 500 रुपये के पार नहीं जाएगी, घोषणा पत्र में कांग्रेस का वादा

14
0

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इसके साथ ही पार्टी ने चुनावी वादे भी किए हैं. देहरादून में छत्तीसगढ़ के सीएम और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा, ‘आज हम अपने घोषणा पत्र में वादा कर रहे हैं कि उत्तराखंड में सरकार बनाने पर एलपीजी सिलेंडर की कीमत 500 रुपये के पार नहीं जाएगी.

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा, ‘पार्टी का रिसोर्स जेनरेशन पर फोकस रहेगा, हम कैसे अपने संसाधन बढ़ाएंगे इस पर हम अपने घोषणापत्र में एक अध्याय दे रहे हैं. इससे पहले कांग्रेस ने चुनाव के पहले चरण के लिए 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. पार्टी की लिस्ट में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, गुलाम नबी आजाद, राजस्थान के CM अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल, पूर्व डिप्टी सचिन पायलट को जगह मिली है.

इन दिग्गजों का नाम भी शामिल

कांग्रेस की लिस्ट में अजय कुमार लल्लू, भूपिंदर सिंह हुड्डा, सलमान खुर्शीद, राज बब्बर, प्रमोद तिवारी, पीएल पुनिया, आरपीएन सिंह, प्रदीप जैन आदित्य का भी नाम है. इसके अलावा पार्टी ने आचार्य प्रमोद कृष्णम, दीपेंदर सिंह हुड्डा, वर्षा गायकवाड़, हार्दिक पटेल, फुलो देवी नेताम, सुप्रिया श्रीनेत, इमरान प्रतापगढ़ी, कन्हैया कुमार, धीरज गुज्जर, रोहित चौधरी और तौकीर आलम को भी स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में शामिल किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here