Home छत्तीसगढ़ Breaking : पत्रकारों को सीएम की सौगात, मकान खरीदने पर मिलेगी 15...

Breaking : पत्रकारों को सीएम की सौगात, मकान खरीदने पर मिलेगी 15 प्रतिशत की छूट

18
0

नए वर्ष के मौके पर रायपुर प्रेस क्लब के नववर्ष मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस मिलन समारोह में में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए. मुख्यमंत्री ने सभी पत्रकारों को नए वर्ष की बधाई दी और पत्रकार साथियों को नववर्ष का बड़ा तोहफा दिया है. सीएम बघेल ने रायपुर विकास प्राधिकरण की कालोनी में पत्रकारों को आवास में राज्य सरकार द्वारा 15% की छूट की घोषणा की है. इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने जल्द ही पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की बात कही है.

नववर्ष मिलन समारोह कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों की प्रसंशा करते हुए यह भी कहा बिना मांगे पत्रकारों के लिए घोषणा करना चाहता हूं. पत्रकारों ने कोरोना काल में भी अपना दवित्व पूरी जिम्मेदारी से निभाई है. इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकारों द्वारा किये जा रहे कार्यों की भी प्रसंशा की.

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैय्यर, डॉ. हिमांशु द्विवेदी, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा, छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेष नितिन त्रिवेदी, महापौर ऐजाज ढेबर, छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के सचिव गुरुचरण होरा, रायपुर एम्स के डायरेक्टर डॉ. नितिन एम. नागरकर, प्रेस क्लब के अध्यक्ष दामू अम्बेडारे, सुशील आनन्द शुक्ला, आर. पी. सिंह एवं पत्रकारगण उपस्थित थे । इसके अलावा जनसम्पर्क विभाग के आयुक्त दीपांशु काबरा, संचालक सौमिल रंजन चौबे भी कार्यक्रम स्थल में मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here