Home शिक्षा रिलेशनशिप मैनेजर की बंपर वैकेंसी, मिलेगी शानदार सैलरी

रिलेशनशिप मैनेजर की बंपर वैकेंसी, मिलेगी शानदार सैलरी

18
0

बैंकिंग सेक्टर में नौकरी खोज रहे युवाओं के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा में शानदार मौका है. बैंक ऑफ बड़ौदा के भर्ती विज्ञापन के अनुसार, रिलेशनशिप मैनेजर की 376 वैकेंसी है. इसमें 326 पद सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के हैं. जबकि 50 पद ई वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के हैं. इन पदों पर भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी. कॉन्ट्रैक्ट पांच साल का होगा. हालांकि परफॉर्मेंस की समीक्षा के बाद इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है. बैंक ऑफ इंडिया में भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 9 दिसंबर 2021 है. रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए

आवेदन बैंक ऑफ बड़ौदा की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन करना है. नोटिस के अनुसार, रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थान से किसी भी डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही दो वर्षीय फुल टाइम पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री या मैनेजमेंट में डिप्लोमा होना चाहिए. आयु सीमा की बात करें तो सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर पद के उम्मीदवार की उम्र कम से कम 24 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष होनी चाहिए. वहीं, ई वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए उम्र 23 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए अनुभव
नोटिस के अनुसार, सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए उम्मीदवार के पास वेल्थ मैनेजमेंट में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर दो साल कार्य का अनुभव होना चाहिए. साथ ही लोकल लैंग्वेज में भी दक्ष होना जरूरी है. वहीं, ई वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पद के लिए कम से कम डेढ़ साल का अनुभव मांगा गया है. अब आवेदन शुल्क की बात करें तो यह जनरल और ओबीसी के लिए 600 रुपये है. वहीं, एससी, एसटी, दिव्यांग और महिला उम्मीदवारों के लिए 100 रुपये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here