Home शिक्षा IIT में असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्तियां, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी, जल्द करें...

IIT में असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्तियां, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी, जल्द करें आवेदन

19
0

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (IIT Madras) ने विभिन्न विषयों के असिस्टेंट प्रोफेसर ग्रेड 1 और ग्रेड 2 के पदों पर भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट iitm.ac.in के जरिए इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

अभ्यर्थी इस लिंक https://facapp.iitm.ac.in/2021m/sites/default/files/F2021m-AP-Advertisement.pdf पर क्लिक करें इस भर्ती का नोटिफिकेशन देख सकते हैं. साथ ही अभ्यर्थी इस लिंक https://facapp.iitm.ac.in/2021m/ पर क्लिक कर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

IIT Madras Recruitment 2021: रिक्त पदों की संख्या
असिस्टेंट प्रोफेसर – 49 पद

IIT Madras Recruitment 2021:शैक्षणिक योग्यता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में मास्टर की डिग्री के साथ पीएचडी की भी डिग्री होनी चाहिए. अधिक शैक्षणिक योग्यता संबंधी जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

IIT Madras Recruitment 2021: आयु सीमा
आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.वहीं आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी.

IIT Madras Recruitment 2021:चयन प्रक्रिया
इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन शैक्षणिक योग्यता के आधार पर इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.
IIT Madras Recruitment 2021:इन तिथियों का रखें ध्यान
नोटिफिकेशन जारी होने की तिथि – 3 नवंबर 2021
आवेदन की अंतिम तिथि – 2 दिसंबर 2021
आधिकारिक वेबसाइट – iitm.ac.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here