Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें सरकार के इन विभागों में निकली हैं 12 हजार से ज्यादा नौकरियां,...

सरकार के इन विभागों में निकली हैं 12 हजार से ज्यादा नौकरियां, सबको मिलेगा मौका

116
0

वर्तमान दौर में सरकारी नौकरी कौन नहीं पाना चाहता है। किसी बात का इंतजार है तो वह है वक्त पर सही और सटीक जानकारी एवं मार्गदर्शन मिलने का। यहां अमर उजाला डॉट कॉम आपके लिए लेकर आया है ऐसी 12 हजार से ज्यादा पदों पर सरकारी भर्तियों की जानकारी, जिनमें सबको नौकरी का मौका मिलेगा। सबको मौका मिलने से हमारा अभिप्राय है कि आठवीं पास से लेकर पीएचडी धारक हों या पहले से किसी सरकारी या गैर सरकारी संस्थान में कार्यरत कर्मचारी हों अथवा ऐसे विद्यार्थी जो अभी अध्ययन कर रहे हैं और सेना के विभिन्न अनुभागों और बैंकिंग क्षेत्र में करियर बनाना चाहते हैं, तो आप सभी तैयार हो जाइए।

केंद्र सरकार और विभिन्न राज्य सरकारों से संबद्ध सरकारी विभागों और सरकार की ओर से संचालित सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यमों में सरकारी नौकरियां हैं। सरकारी नौकरी के लिए किए जाने वाले आवेदनों की संख्या से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आज के युवाओं में सरकारी नौकरी पाने की कितनी चाह है। हाल ही में कई सरकारी भर्तियां निकली हैं। इनमें से कई तो ऐसी हैं जहां लाखों तक की सैलरी मिलेगी। इनमें से कई के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी तो कुछ के लिए आवेदन जल्द प्रारंभ होने वाले हैं।

वहीं, कुछ ऐसी हैं जिनके लिए आवेदन की अंतिम तिथि भी नजदीक आ गई है। ये नौकरियां सेना, अर्द्ध सैनिक बल, हाईकोर्ट, बैंक, सार्वजनिक क्षेत्र की सरकारी कंपनियों और संस्थानों समेत कई जगह शानदार पदों पर भर्तियां चल रही हैं। इस खबर में ऐसी 12 सरकारी नौकरियों की जानकारी दी गई है। तो फिर देर किस बात की तुरंत आगे कि स्लाइड पढ़ें और अपने योग्यता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ सरकारी नौकरियों के लिए आज ही आवेदन करें …

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here