Home महाराष्ट्र PM नरेंद्र मोदी ने पूछा कोरोना संक्रमित शरद पवार का हाल, कही...

PM नरेंद्र मोदी ने पूछा कोरोना संक्रमित शरद पवार का हाल, कही ये बात

25
0

एनसीपी नेता शरद पवार कोविड संक्रमित पाए गए हैं. उनके कोरोना संक्रमण की जानकारी सामने आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे उनका हाल पूछा है. इस बात की जानकारी स्वयं शरद पवार ने दी है. उन्होंने बताया, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे फोन किया और मेरी सेहत के बारे में पूछा. मैं उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए आभारी हूं”.

यहां बता दें कि अपने संक्रमित होने को लेकर शरद पवार ने कहा है कि मैं कोविड संक्रमित पाया गया हूं हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है. पूर्व कृषि मंत्री ने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है. पवार ने ट्वीट किया- ‘मैं कोविड संक्रमित पाया गया हूं लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है. मैं डॉक्टर के निर्देश का पालन कर रहा हूं.’ पवार ने कहा – ‘पिछले दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आएं हैं वह जांच कराएं और जरूरी एहतियात बरतें.’

पवार के कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब ठोराट ने एक ट्वीट में कहा- हम आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं. आप ख्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों. वहीं NCP नेता प्रफुल्ल पटेल ने लिखा ‘पवार साहब ध्यान रखें. मेरी मंगलकामना है आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों.’ मंत्री जितेंद्र अव्हाड ने भी पवार के स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए ट्वीट किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here